TVS कंपनी की बाइकों को भारत में सालों से पसंद किया जा रहा है, इस मोटर कंपनी ने अपने लोकप्रिय मॉडल आरआर 310 का 2024 संस्करण भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस नई मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 2.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

तो वहीं इसके क्विक-शिफ्टर वाले एडवांस्ड वर्जन की कीमत 2.92 लाख रुपये है। इसके अलावा, TVS ने इस रेंज में एक नया बॉम्बर ग्रे रंग भी पेश किया है, जिसकी कीमत 2.97 लाख रुपये है। आप इस बाइक को देश भर में TVS डीलरशिप से खरीद सकते हैं।

TVS RR 310 को किया अपग्रेड

2024 की इस मॉडल की बाइक में कई कॉस्मेटिक और मैकेनिकल अपग्रेड किए गए हैं, जो इसे और भी आक्रामक और आकर्षक बनाते हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट्स, डीआरएल और स्लीक टर्न इंडिकेटर्स के साथ नया डिजाइन दिया गया है। इसके किनारों पर बेहतर ग्राफिक्स लगाए गए हैं, जो इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं। इसके साथ ही, इसमें एक ट्रांसपेरेंट वाइज़र भी शामिल है, जो ओडोमीटर को सुरक्षा प्रदान करता है और बाइक के लुक को और भी स्पोर्टी बनाता है।

TVS RR 310 के फीचर्स

टीवीएस ने इस मोटरसाइकिल को एरोडायनामिक रूप से बेहतर बनाने के लिए विंगलेट्स जोड़े हैं, जो 3 किलोग्राम का डाउनफोर्स उत्पन्न करते हैं। इसमें पारदर्शी क्लच कवर भी दिया गया है, जो इसकी टेक्नोलॉजी को और भी हाई-एंड लुक देता है। फीचर्स की बात करें, तो बाइक के फ्रंट और रियर दोनों में फुल एलईडी लाइट्स का सेटअप है। इसके अलावा, ब्लूटूथ-सक्षम टीएफटी डिस्प्ले सभी महत्वपूर्ण जानकारियां जैसे स्पीड, आरपीएम, राइडिंग मोड, गियर पोजिशन, और फ्यूल लेवल दिखाता है।

TVS RR 310 का दमदार इंजन

नई आरआर 310 में 312.2cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 9,800 आरपीएम पर 38 बीएचपी और 7,900 आरपीएम पर 29 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह अपडेटेड मॉडल पिछले संस्करण के मुकाबले तेज और ज्यादा प्रतिक्रियाशील है, जो राइडिंग एक्सपीरियंस को और भी रोमांचक बनाता है।