Vivo के फोन्स को काफी बड़ी संख्या में भारत के लोग इस्तेमाल करते हैं। अपने ग्राहकों के लिए अब Vivo ने एक जबरदस्त फोन लांच किया है। इस फोन का नाम Vivo X200 Pro 5G है। इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसका लुक काफी अच्छा है और इसका कैमरा सेटअप भी काफी धांसू है। इस फोन में आपको बड़ी तथा पावरफुल बैटरी दी जाती है। जो इसको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo X200 Pro 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में काफी अच्छे तथा आधुनिक फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें की इस फोन में 6.7 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन दी हुई है। यह 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। जानकारी दे दें की इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी दी हुई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Octa Core Processor को दिया गया है। जो की इस फोन की स्पीड को काफी फ़ास्ट बनाता है। इसके अलावा यह प्रोसेसर मल्टी टास्किंग तथा गेमिंग काफी अच्छा होता है। इस फोन का लुक तथा डिजाइन भी काफी अट्रेक्टिव हैं।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन का कैमरा सेटअप काफी अच्छा है। बता दें की इसमें 500 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें 64 Megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके साथ 16 Megapixel का अल्ट्रा शूटर कैमरा भी है। सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इसमें 48 Megapixel का कैमरा फ्रंट में लगाया गया है। पावर के लिए इस फोन में 7200mAh की बैटरी दी हुई है। इसके साथ ही इसमें 120W का चार्जिंग सपोर्ट दी हुई है।

कितनी है कीमत

Vivo X200 Pro 5G की कीमत के बारे में बता दें की भारतीय बाजार में इस फोन के दाम लगभग 29,000 हजार रुपये हैं। बताया जा रहा है की ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको इस फोन पर कुछ डिस्काउंट भी दिया जा सकता है। फेस्टिव सीजन में इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा सकते हैं।