नई दिल्ली।स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर से अपने A सीरीज में बढ़ोत्तरी करने जा रहा है। जल्द ही वो आने वाले दिनों में Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन का पेश करने की तैयारी कर रहा है। यदि प भी कम कीमत में शानदार फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह फोन आपके ले बेहतर साबित हो सकता है। आइए जानते है इस फोन की खासियत के बारे में..

 Samsung Galaxy A16 5G Specifications

Samsung के आगामी स्मार्टफोन में कपनी ने ऐसे सभी फीचर्स दे है जो आपकी जरूरत होते है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशिटी 6300 प्रोसेसर के साथ 4GB RAM दी जा रही है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है।

Samsung Galaxy A15 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy A15 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की sAMOLED डिस्प्ले से लैस है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में आपको 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 Samsung Galaxy A15 5G का कैमरा

Samsung Galaxy A15 5G के कैंमरे के बारे में बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।