आपको मालूम होगा ही की जल्दी फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन सेल शुरू होने जा रही है। यहां पर अब कई चीजों की कीमत का खुलासा हो चुका है। कई चीजों की कीमत अभी से लाइव हो चुकी हैं। इसी के साथ आज से ही Motorola Edge 50 Neo की सेल भी शुरू हो चुकी है। इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ धांसू लुक दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फोन तथा इस पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

आज से शुरू है सेल

आपको बता दें की इस फोन के लिए सेल 24 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। कंपनी ने इस फोन में काफी बेहतरीन डिजाइन दिया है। आप इस सेल से इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। बता दें की इस फोन को मिलिट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। कंपनी इस फोन के सॉफ्टवेयर को अगले 5 साल तक अपग्रेड करने का वायदा कर रही है। ऐसे में आपको लम्बे समय तक नए फीचर्स का लाभ मिलता रहेगा।

Motorola Edge 50 Neo के ऑफर्स

आपको बता दें की इस फ़ोन को कंपनी ने पिछले महीने ही लांच किया है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 23999 रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज को दिया गया है। यदि आप इस फोन का भुगतान HDFC बैंक तथा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से करते हैं तो आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट अतिरिक्त रूप से दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है।

Motorola Edge 50 Neo के फीचर्स

इस फोन में 6.4-इंच P-OLED डिस्प्ले को दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 2670 x 1220 पिक्सल का है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 3000 निट्स की है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन को दिया गया है। यह फोन डाइमेंशन 7300 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2GB LPDDR4x RAM और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज को दिया गया है। पावर के लिए इसमें 4,310mAh की दमदार बैटरी को दिया। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा + 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा + 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस को दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।