लोकप्रिय दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero की और से काफी बेहतरीन उत्पाद प्रस्तुत किये जाते हैं। जिन्हें ग्राहक काफी पसंद करते हैं। अब इसी क्रम को जारी रखते हुए Hero की और से एक प्रीमियम स्कूटर को लांच किया गया है। इसका नाम Destini 125 xtec है। इस स्कूटर का टीजर हालही में लांच किया है। बताया जा रहा है की कम्पनीज जल्दी ही अपने इस प्रीमियम स्कूटर को लांच करने की तैयारी में है। इसको कब तागक लांच किया जाएगा। इसमें आपको कौन कौन से फीचर्स दिए जाएंगे। इस बारे में ही हम आपको विस्तार से बता रहें हैं।

टीजर से मिली यह जानकारी

हालही में लांच किये टीजर में इस स्कूटर के कई फीचर्स के बारे में जानकारी मिलती है। देखा जा सकता है की इस स्कूटर को पूरी तरह से बदल दिया गया है। इसमें एलईडी डीआरएल, एच शेप लाइट्स को फ्रंट में दिया गया है। इसके रियर में लगी लाइट को H शेप में रखा गया है। इस स्कूटर में नया ग्रैब रेल भी दिया गया है। इस स्कूटर को सफ़ेद रंग में दिखाया गया है तथा इसके साथ क्रोम इंसर्ट्स को दिया गया है। इस कारण से यह देखने में दमदार लग रहा है।

इतना दमदार है स्कूटर

आपको बता दें की इस स्कूटर में कौन सा इंजन रखा जाएगा। इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है। माना जा रहा है की इसके अंदर मौजूदा स्कूटर का इंजन ही दिया जा सकता है। यह इंजन 125 सीसी के एयर कूल्‍ड इंजन है। जो की नौ बीएचपी की पावर और 10.4 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इसको फ्यूल इंजेक्‍टिड तकनीक के साथ में बाजार में लाया जाएगा। जिसके कारण इस स्कूटर में आपको माइलेज भी अच्छा मिलेगा।

लांचिंग तथा कीमत

बता दें की कंपनी की और से इस स्कूटर को लांच करने की कोई आधिकारिक डेट नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है की इस स्कूटर को कुछ ही दिन में लांच किया जा सकता है। बताया जा रहा है की मौजूदा डेस्टिनी 125 की एक्‍स शोरूम कीमत 80 से 86 हजार रुपये के आसपास ही है। आठ नए स्कूटर के दाम 2 से 3 हजार रुपये बढे हो सकते हैं।