Motorola अपने एक जबरदस्त फोन को लांच करने वाला है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इस फोन का नाम Motorola Moto G55 है। इसमें दमदार बैटरी को दिया गया है। जो की इस फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस फोन का लुक भी काफी ज्यादा अट्रेक्टिव है। यदि आप बेहतरीन लुक के साथ 5G स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहें हैं तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

5G स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। बता दें की इसमें 6.49 इंच की डिस्प्ले को दिया गया है। इसका रेजुलेशन 1080×2400 पिक्सल का है। यह 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में आपको स्टोरेज भी काफी अच्छी दी हुई है। बता दें की इस फोन में कंपनी ने 128GB की स्टोरेज को दिया हुआ है। इसके साथ ही इस फोन में 8GB का रैम भी दिया गया है। आप इस फोन को कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस फोन का लुक ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में काफी बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें की इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इससे आप HD क्वालिटी में वीडियो रिकार्डिंग कर सकते हैं। इसके अलावा फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए भी इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी अच्छे साबित होते हैं। बता दें की प्राइमरी कैमरे के अलावा इस फोन में 20MP का एक अन्य कैमरा भी दिया हुआ है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 23MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6200 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। इसके साथ ही आपको 55W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्टेड चार्जर भी दिया जाता है।

कीमत तथा लांचिंग

बता दें की अभी इस फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इसके साथ ही इस फोन की लांचिंग डेट के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है। हालांकि जानकार लोगों का मानना है की यह फोन मार्च 2025 या अप्रैल 2025 में लांच किया जा सकता है। ई-कामर्स साइट्स से आपको इस फोन पर कुछ डिस्काउंट तथा बैंक ऑफर्स भी मिल सकते हैं।