नई दिल्ली। ​दशहरा दीपावली के लिए शुरू की गई सेल में आपको हर एक समान पर बंपर छूट मिल रही है जिसमें महंगे से मंहगे स्मार्टफोन आपको आधी से भी कम कीमत में मिल रही है। यदि आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह ऑप्शन सबसे सही साबित हो सकता है, क्योंकि अमेजन ग्रेट इंडियन सेल और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल में आप आईफोन से लेकर सैमसंग के प्रीमियम डिवाइस को काफी कम कीमत में खरीद सकते है।​आइए जानते है कौन से स्मार्टफोन पर मिर रही बंपर छूट..

Vivo V40

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम Vivo का आता है। Vivo कपंनी के  Vivo V40 फोन को यदि आप खरीदना चाहते है तो इसमें आपको अच्छी खासी छूट देखने को मिल सकती है।इस फोन में पको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें। यह फोन 5500 mAh बैटरी के साथ आता है। धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग की सुविधा दी गई है। इस फोन पर मिल रही छूट के चलते आप इसे 30 हजार से कम कीमत में खरीद सकते है।

qoo neo 9 pro

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में  iQOO Neo 9 Pro 5G फोन पर भारी भरकम छूट मिल रही है। 27 सितंबर से शुरू होने वाली Amazon सेल में Neo 9 Pro 5G स्मार्टफोन आपको 4,000 रुपये की छूट के बाद 31,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा ग्राहक पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 2,000 रुपये तक की छूट ले सकेंगे।

 Google Pixel 7

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में  Google Pixel 7 5G फोन को आप भारी भरकम छूट के साथ खरीद सकते है। 27 सितंबर से शुरू होने वाली Amazon सेल में Google Pixel 7 स्मार्टफोन आपको 30 हजारसे कम कीमत पर मिलेगाष

Samsung Galaxy S23 FE

साउथ कोरियन कंपनी Samsung का S23 सीरीज का  फोन आपको इस सेल में किफायती कीमत पर मिल सकता है। ट्रिपल कैमरे के साथ मार्केट में आए इस फोन में आपको 4500 mAh की बैटरी और 25 वॉट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। यह फोन आपको इस सेल में 30 हजार से कम में मिलने वाला है।

iPhone 13

iPhone 13 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन को 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन इसे अमेजन सेल में मिल रहे बैंक ऑफर के तहत यह फोन आपको 37,999 रुपये की प्रभावी कीमत में मिल सकता हैं। हालांकि, यह वर्तमान में 49,900 रुपये में उपलब्ध है।