नई दिल्ली। दुनिया के कोरोड़ों लोग वॉट्सऐप का उपयोग करते है। जिससे प ना केवल बातचीत करते है बल्कि वीडियो क़लिंग के जरिए भी एक दूसरे के साथ जुड़ जाते है। इतना ही नही आप इससे फोटो भी खीच सकते है। लेकिन अब यूजर्स के लिए WhatsApp एक और जबर्दस्त फीचर लेकर आ रहा है। जिसका खुलासा WABetaInfo ने X पोस्ट के जरिए दिया है।

दी गई रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप में दे जाने वाला यह फीचर Camera Effects का नाम से पेश किया जाएगा।

WABetaInfo ने इस नए फीचर को गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड 2.24.20.20 में देखा है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप इस नए फीचर को देख सकते हैं।इस  कैमरा का नया फिल्टर बटन WABetaInfo ने X पोस्ट में शेयर किया है इस बटन की मदद से यूजर अब असानी के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो में फिल्टर लगा कर तस्वीरों को और खूबसूरत बना सकते है।

बैकग्राउंड चेंज करने वाला फीचर

इस फिल्टर्स की मदद से यूजर्स किसी भी जगह की तस्वीर लेकर उसका बैकग्राउंड भी  चेंज कर सकते है। कैमरा में अब एक लो-लाइड मोड भी दिया जा रहा है, जो कम रोशनी में भी आपको तस्वीरों में ब्राइटनेस देने का काम करेगा। वॉट्सऐप इस फीचर को अभी बीटा यूजर्स के लिए लाया है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद इसके स्टेबल वर्जन को ग्लोबल यूजर्स के लिए पेश कर दिया जाएगा।