आपको बता दें की इंग्लैंड टीम के कप्तान माइकल वान ने हालही में ऐसा बयान दिया है। जिसको जानकर खेल जगत के फैंस काफी हैरान हैं। इन्होने यह बयान धोनी, विराट तथा रोहित शर्मा को लेकर दिया है। अब माइकल वान का यह बयान काफी वायरल हो रहा है। इस पर काफी चर्चा भी चल रही है।

असल में एक पॉडकास्ट का वीडियो सामने। माइकल वान पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट से बातचीत करते नजर आ रहें हैं। इसी दौरान वां से एक सवाल किया गया। वां से पूछा गया की यदि आईपीएल में धोनी, रोहित तथा विराट एक ही टीम हों और किसी एक को खिलाना, किसी एक को बेचना तथा किसी एक को बेंच पर बैठाना हो तो क्या करेंगे?

माइकल वान ने कहा

इस सवाल पर वान ने कहा की “मैं धोनी को खिलाऊंगा। मुझे नहीं लगता की कोई भी उनसे बेहतर रहा है। कोहली को टीम में जगह नहीं मिलेगी, कप्तान धोनी रहेंगे। वान ने आगे कहा की बेचना हो तो मैं विराट को बेचूंगा क्योकि उसने अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीता है। रोहित ने 6 बार खिलाब जीता है। इसके अलावा धोनी भी 5 बार चैम्पियन बने हैं। वान ने कहा की इसलिए मैं धोनी को खिलाऊंगा और विराट को बेचूंगा। दूसरी बात किसे बेंच पर बैठाना है? रोहित को धोनी का सब्सिट्यूट बनाकर बेंच पर बिठाऊंगा।

वान ने मैं विराट से काफी पैसा कमा सकता हूँ। वह काफी कहीं और चला जाएगा। यह एक अच्छा बिजनेस भी होगा।” आपको बता दें की आईपीएल में मुंबई तथा चेन्नई ने बराबर 5-5 खिलाब जीते हैं। जब की कोलकाता की टीम ने 3, हैदराबाद ने 2 तथा गुजरात-राजस्थान ने 1-1 खिताब अपने नाम किया है।