OnePlus के फोन्स को प्रीमियम कैटेगिरी में रखा जाता है। इनके फचर्स और लुक हमेशा कमाल के होते हैं। यदि आप भी OnePlus के प्रीमियम फोन को कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। आपको जानकारी दे दें की 26 सितंबर से कंपनी की वेबसाइट पर सेल स्टार्ट हो रही है। इस सेल से आप OnePlus 12 को काफी अच्छी डील में खरीद सकते हैं।

मिलेंगे ये लाभ

बता दें की 16GB रैम तथा 512GB स्टोरेज वाले OnePlus 12 स्मार्टफोन की असल कीमत 69999 रुपये है। हालांकि इस सेल में आपको इस फोन पर 7 हजार रुपये का विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन की खरीदी पर आपको 2 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट कूपन भी दिया जा रहा है। सबसे ख़ास बात यह है की इस सेल से इस फोन को खरीदने पर ग्राहक को 13999 रुपये के OnePlus Buds Pro 2 को मुफ्त दिया जा रहा है।

OnePlus 12 के ख़ास फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 6.82 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी हुई है। इसका रिज़ॉल्यूशन 1440×3168 पिक्सल का है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 510 ppi है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की प्रोटेक्शन भी दी हुई है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 4500 निट्स है। यह 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

इस फोन को सिल्वर, फ्लोवी एमराल्ड, सिल्की ब्लैक और ग्लेशियल व्हाइट कलर ऑप्शन में लांच किया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जन 3 प्रोसेसर को दिया गया है। गेमिंग के लिए सीमेन एड्रेनो 750 ग्राफिक्स को दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में वाई-फाई 7, ब्लूटूथ v5.4, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स को दिया गया है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन का कैमरा सेटअप काफी शानदार है। बता दें की इसमें 50 MP + 48 MP + 64 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कलिंग के लिए इस फोन में 32 MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इस फोन में आपको Dual LED Flash की सुविधा भी दी हुई है। पावर के लिए इस फोन में 5400 mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है। यह फोन Dual SIM (Nano + Nano) को सपोर्ट करता है। Fingerprint sensor की सुविधा भी इसमें आपको दी जा रही है। इसके अलावा यह फोन Wireless Charging को भी सपोर्ट करता है।