Realme Narzo N61 एक किफायती स्मार्टफोन है जिसे Realme ने Narzo सीरीज़ के तहत लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन एंट्री-लेवल सेगमेंट के यूज़र्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल किए गए हैं जो इसे इस रेंज में बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। आइए इसके प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर नज़र डालते हैं:

Realme Narzo N61 का डिज़ाइन:

इसको IP54 डस्ट और स्प्लैश रेटिंग दी गई है जो इस फोन को धूल और पानी से सुरक्षित रखती है। हल्की बारिश या छींटे पड़ने पर फोन को नुकसान नहीं होगा। Narzo N61 के डिज़ाइन में टिकाऊपन का खास ध्यान रखा गया है। आर्मरशेल प्रोटेक्शन से इसे गिरने या हल्की चोटों से सुरक्षा मिलती है।

Realme Narzo N61 की डिस्प्ले:

इसमें 6.74 इंच का डिस्प्ले दी गई है जिससे इसमें वीडियो देखने, गेम खेलने और सामान्य उपयोग के लिए बेहतरीन है। इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है, इस फोन की स्क्रीन स्मूथ काम करती है, जिससे स्क्रॉलिंग और एनिमेशन पहले से ज्यादा बेहतर दिखते हैं। इस फोन की स्क्रीन में 560 निट्स की ब्राइटनेस है जो धूप में भी अच्छी तरह से विजिबल रहती है।

Realme Narzo N61 का कैमरा:

इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है जो एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के हिसाब से काफी अच्छा परफॉर्मेंस देता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme Narzo N61 की बैटरी:

इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच बैटरी: बड़ी बैटरी के साथ Narzo N61 लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह फोन एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकता है। हालांकि इसमें 10W का चार्जर है, जो तेजी से चार्जिंग तो नहीं है लेकिन यह अपनी रेंज के अन्य फोनों के मुकाबले उपयुक्त है।

Realme Narzo N61 के अन्य फीचर्स:

इस फोनो का अनोखा फीचर है कि आप इसकी स्क्रीन को गीली उंगलियां से भी टच कर सकते हैं। यह फीचर बरसात के दिनों में या गीली उंगलियों से फोन इस्तेमाल करने पर काफी काम आता है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत काफी कम है और ये आपको मार्केट में मात्र 5,999 में मिल रहा है।