यदि आप चाहते हैं की बेहतरीन फीचर्स के साथ स्लिम डिजाइन में आपको फोन मिले तो आपके लिए ख़ुशख़बरी है। आपको बता दें की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nothing जल्दी ही अपने एक जबरदस्त फोन को लांच कर सकती है। बता दें की कंपनी ने Nothing Phone 3 को लांच करने के संकेत दे दिए हैं। कल लांच हुए नथिंग इयर ओपन वीडियो में भी इस हैंडसेट को देखा गया था। आइये अब आपको बताते हैं की इस फोन में आपको किस किस प्रकार के फीचर्स को दिया जा सकता है।

कैसे होंगे फीचर्स

जानकारी दे दें की नथिंग ने अपने आधिकारिक यूटयूब चैनल पर एक वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में लेटेस्ट इयर ओपन हेडफोन को दिखाया गया था। इसी में Nothing OS 3.0 की पहली झलक को देखा गया था। 15 मिनट के इस वीडियो में 6.54 मिनट पर Nothing Phone 3 की एक झलक देखी गई है। देखा जा सकता है की Nothing Phone 3 के सेंटर में एक पंचहोल कटआउट है।

यह फोन अल्ट्रा स्लिम डिजाइन तथा पतले बेजेल्स से लैस है। इस फोन के बायीं और वॉल्यूम बटन है तथा दायी और पावर बटन है। बताया जा रहा है की यह अपकमिंग फोन हैंडसेट 2 के अपग्रेड के साथ में आएगा। Nothing Phone 2 को 2 जुलाई 2022 में 44999 रुपये में लांच किया गया था। Nothing Phone 2 में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC को प्रोसेसर के रूप में दिया गया था। अतः अब इसके फोन में स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 SoC को प्रोसेसर के रूप में दिए जाने की उम्मीद है।

कब तक होगा लांच

आपको बता दें की हालही में Carl Pei ने अपने x हैंडल से एक पोस्ट को शेयर किया था। इसमें क्विक सेटिंग्स पैनल रीडिजाइन की बात की गई थी। इसके लिए कम्युनिटी फीडबैक लिया जा रहा था। कई यूजर ने कयास लगाए थे की अपकमिंग Nothing OS 3 में iPhone जैसा एक्शन बटन दिया जा सकता है। हालांकि कार्ल पे की और से इस पर कोई टिपण्णी नहीं की गई थी। इस फोन की लांचिंग के बारे में बताया गया है की साल की दूसरी छमाही में इसको पेश किया जा सकता है। CEO कार्ल पे की और से शेयर की गई पोस्ट में यह कहा गया था की यह फोन iPhone की ही तरह एक ख़ास फीचर के साथ एंट्री मार सकता है।