नई दिल्ली। Central Bank Recruitment 2024: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की चाहत रखने वालों के लिए खास मौका सामने आया है। CBI बैंक की ओर से FLCC के लिए डायरेक्टर/कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक है वे लोग जारी की गई आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। और आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर 2024 रखी गई है।

Central Bank Recruitment 2024 योग्यता

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के पदों पर निकली भर्ती के लिए वे ही उम्मीदावर आवेदन कर सकते है जिनके पास किसी भी मान्यता  प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होगी।. साथ ही आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित तमाम अन्य योग्यता होनी चाहिए।

Central Bank Recruitment 2024 आयु सीमा

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के पदों पर निकली भर्ती के लिए वे ही उम्मीदावर की आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

Central Bank Recruitment 2024 चयन प्रक्रिया

Central Bank Recruitment 2024 भर्ती के लिए उम्मीदवार का चयन पर्सनल इंटरव्यू में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा.

इस पते पर भेजें आवेदन फार्म

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए जो उम्मीदवारों अपने आवेदन फॉर्म को ऑफलाइन भेज रहे है वे लोग संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए गए पते पर भेजें

रीजनल मैनेजर, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, होटल एयरलाइंस बिल्डिंग, एमवीएस अस्पताल के सामने, नयापुरा कोटा 324001..