Salman Khan: सलमान खान फिल्में में एक सुपरस्टार होने के साथ रियल लाइफ में भी अपने परिवार के हीरों है। घर परिवार में वो अपने सभी भाइयों के साथ खुशी से रहते है। सलमान अपने दोनों भाइयों अरबाज और सोहेल खान के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। बचपन से लेकर अभी तक तीनों भाई हर फंग्शन में एक साथ नजर आते है।

लेकिन एक बार ऐसा कुछ भी हुआ था जब अरबाज की हरकतों से सलमान इतने गुस्से से लाल हो गए थे कि पास रखी पेंसिल सीधे उनके सीने में घोंप दी थी। जिसका खुलासा भाई अरबाज खान ने छोटे पर्दे पर आना वाला एक क्विज शो दस का दम’ पर किया था।

 सलमान खान ने मारी थी पेंसिल

छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘दस का दम’ के सेट पर अरबाज ने सलमान खान की हरकतों का खुलासा करते हे बताया था कि  जब उनके छोटे भाई अरबाज ने उन्हें किसी बात पर चिढ़ा दिया था तो उन्होंने इसका अच्छा खास जवाब दिया था।

अरबाज ने बताया था कि परीक्षा के परिणाम आने के बाद सलमान एग्जाम में फेल हो गए थे तब पिता उनकी गलतियों उन्हें डांट रहे थे। तभी अरबाज बार बार सलमान को परेशान कर रहे है जिससे गुस्से में आकर, सलमान खान ने अरबाज पर ऐसी पेंसिल फेंकी, सीधे उनके चेस्ट में धंस कर रह गई।  इसके बाद अरबाज ने कहा था कि उन्होंने सीने में लगी पेंसिल पकड़कर  सलमान का पीछा किया था।

दस का दम मे ये हस्तियां हुई शरीक

बता दें कि दस का दम सोनी टीवी पर आने वाला फेमस इंटरनेशनल रियलिटी रहा है यह शो पावर ऑफ 10 का इंडियन वर्जन था। ये शो टेलीकास्ट हुआ था और तीन सीज़न तक चला। इस शो में शाहरुख खान, श्रीदेवी, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी और करीना कपूर खान जैसी तमाम बड़ी हस्तियां शरीक हो चुकी थीं।