नई दिल्ली. भारत के फोरव्हीलर सेक्टर में जब भी कार खरीदने की बात होती है तो लोग दमदार माइलेज वाली कारों को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। जो कीमत की होन के साथ शानदार फरफार्मेंस देने में सक्षम हो। लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए मारुति सुजुकी ने मार्केट में अपना 7-सीटर मॉडल Maruti Ertiga को पेश कर दिया है। जिसे लोग मार्केट में इतना पसंद कर रहे हैं कि बीते महीने यह कार सेल्स  के मामले में लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही है। यदि आप भी इस शानदार कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

Maruti Ertiga  की कीमत

Maruti Ertiga की कीमत के बारे  बात करें तो इस 7-सीटर Maruti Ertiga की एक्स-शोरूम कीमत 8.69 लाख रुपये सेशुरू होती है और 13.03 लाख रुपये तक जाती है।

Maruti Ertiga MPV Car Features

Maruti Ertiga 7-सीटर कार  के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार के अंदर 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और एप्पल CarPlay, Paddle Shifters, Cruise Control,जैसे दिए गए है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए इसमें चार एयरबैग दोनों साइड देखने को मिलेगें।

Maruti Ertiga MPV Car engine

Maruti Ertiga MPV Car के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1.5-litre K15C स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जो 102bhp की अधिकतम पॉवर और 136.8Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। सीएनजी मोड में यह कार 87bhp की पॉवर और 121.5Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।