यदि आप किसी बेहतरीन फोन को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो बता दें की यह आपके लिए सुनहरा मौक़ा है। जानकारी दे दें की इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक ब्रांड के फोन्स पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस वेबसाइट के प्लस तथा वीआईपी मेंबर को इस सेल का एक्सेस एक दिन पहले ही मिल चुका है। वहीं आम लोगों के लिए इस सेल को 27 सितंबर से शुरू किया गया है। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन्हीं में से एक है Google Pixel 8 स्मार्टफोन। इस फोन को पिछले साल 75 हजार रुपये में लांच किया गया था।

अब इतने में खरीद सकते हैं

अब आप इस फोन को मात्र 33 हजार रुपये में इस सेल से खरीद सकते हैं। वैसे यह फोन 30 हजार रुपये की कीमत पर भी बिका है।

जान लें ऑफर

बता दें की फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 8 नामक यह फोन 36999 रुपये में सेल किया जा रहा है। इस फोन पर आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आप 10 सुपर कॉइन खर्च करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाता है। इन सभी ऑफर्स के बाद इस फोन के दाम 32999 रुपये हो जाते हैं। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी देते हैं।

Google Pixel 8 के फीचर्स

Google Pixel 8 स्मार्टफोन में आपको काफी वेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुविधा दी हुई है। यह फोन फ्लैट डिजाइन में आता है। यह फोन मेटल फ्रेम में उपलब्ध है। इस फोन में 6.2-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले दी गई है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

इस फोन में Tensor G3 SoC चिप दिया गया है। यह फोन 8GB LPDDR5X रैम के साथ 128GB और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ में आता है। पावर के लिए इसमें 4575mAh की बैटरी को दिया गया है। जो की 15w की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन 27W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।