नई दिल्ली। हमारे देश में ऐसे ऐसे कालाकर है जिनको कोई प्लेटफार्म ना मिलने के चलते वो अपनी कला के साथ ही दबकर रह गए है। लेकिन ऐसे लोगों के लिए सोशल मीजडिया अपनी कला को उभारने का एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जिसमें लोग तरह तरह के कारनामें वाले वीडियो डालकर रातों रात स्टार बन रहे है। इन्ही के बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग के गाने को सुनने के बाद आप भी मदहोश हो जाएंगे।

राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर की हिट फिल्म अमर प्रेम अपनी कहानी और गाने के चलते ही अमर हो गई। इस फिल्म को देखना लोग आज भी पसंद करते है। इस फिल्म का एक गाना ऐसा है, जिसे लोगों की जुंबा पर आज भी सुनने को मिल जाता है।  किशोर कुमार  के अवाजा में गाया गाना चिंगारी कोई भड़के, तो सावन उसे बुझाए…यह इस मय तेजी से वायरल हो रहा है। क्योकि इस गाने को एक बुजुर्ग शख्स ने ऐसे अंदाज में गाया है। उनकी आवाज को सुन लोग किशोर दा को याद करने लगे है। बुजुर्ग के द्वारा गाया यह गाना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हिट हो गया है।

बुजुर्ग का सिंगिंग वीडियो वायरल

फिल्म अमर प्रेम से लिए गए इस गानें को मनदीप रामानेक्स नाम के इंस्टाग्राम पर पर शेयर किया है। जिसमें एक बुजुर्ग बड़े ही जोश के साथ चिंगारी कोई भड़के…तो सावन उसे बुझाए… को गाते नजर आ रहा है। बुजुर्ग शख्स की सुरीली अवाज को सुन हर कोई मोहित हुए जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस अवाज को बेहद पसंद कर रहे है।  इस गाने को अब तक 2 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। और लोग बुजुर्ग व्यक्ति की तारीफ करते नही थक रहे हैं।

1972 की है फिल्म अमर प्रेम

बता दे कि यह गाना साल 1972 में आई फिल्म अमर प्रेम का है। जिसमे राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर मुख्य भूमिका में थे फिल्म को डायरेक्ट किया था शक्ति सामंत ने और फिल्म में म्यूजिक दिया था मशहूर म्यूजिक कंपोजर आरडी बर्मन ने।.