आपको बता दें की इंफीनिक्स ने अपने पहले फ्लिप फोन Infinix Zero Flip को लांच कर दिया है। बता दें की यह कंपनी का पहला फ्लिप फोन है तथा इसको ग्लोबल मार्केट में लांच किया गया है। यह फोन फोल्डेबल स्क्रीन से लैस है और यह सस्ता होने के कारण बाजार में उपलब्ध अन्य फोल्डेबल फोन्स को टक्कर देगा। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स तो दिए ही गए हैं साथ ही इसका लुक भी काफी अट्रैक्टिव है। आइये अब आपको इस फोन की पूरी डिटेल के बारे में जानकारी देते हैं।

Infinix Zero Flip के फीचर्स

Infinix Zero Flip नामक इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.9 इंच की FHD+ LTPO एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1400 निट्स की है। इस फोन में 3.64 इंच की दूसरी एमोलेड डिस्प्ले को दिया गया है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की प्रोटेक्शन को दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट को दिया गया है। इसको 8GB वर्चुअल रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ में जोड़ा गया है।

कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 50MP का Samsung GN5 OIS सेंसर लगाया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 50MP Samsung JN1 सेंसर को दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,720mAh की दमदार बैटरी को लगाया गया है। इसको 10W रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट मिला हुआ है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, जेबीएल डुअल स्पीकर, वाई-फाई आदि को दिया गया है।

इतनी है कीमत

कीमत की बात करें तो बता दें की इस फोन के 8GB रैम और 512GB वेरिएंट के लिए इसके दाम $600 (50,183 रुपये के लगभग) रखे गए हैं। बता दें की भारत में अभी इस फोन को लांच नहीं किया है। बताया जा रहा है की जल्दी ही इस फोन को अन्य बाजारों में भी लांच किया जाएगा। इस फोन को ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर ऑप्शन में लांच किया गया है।