नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन शुरू होन से पहले बाजार में Amazon Great Indian Festival Sale 2024 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। जिसमें आपको हर प्रोडेक्ट पर भारी भरकम छूट देखने को मिल रही है। इस सेल में आपको रसोई से लेकर टीवी, फ्रिज, वॉशिग मशीन, स्मार्टफोन के साथ साथ Watches को भी बेहतरीन ऑफर्स के साथ ले जा सकते हैं। इस सेल में यदि आप Watches खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस सेल में Apple Watches को आप शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते है आज हम आपको ऐसी ही एप्पल ब्रैंड की Smartwatch के बारे में बता रहे है जिस पर धमाकेदार ऑफर चल रहा है।

Apple Watch Series 9 [GPS 45mm] Smartwatch:

Amazon Sale 2024 में इस वॉच को आप काफी कम कीमत पर खरदी सकते है।  Apple Watch जो दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के साथ पेश की गई है। इस वॉच में आपको फिटनेस ट्रैक, स्‍लीप मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।  इसके अलावा इसमें 64GB की स्टोरेज दिया गया है। ।

Apple Watch Series 10 GPS 46mm Jet Black Aluminium Case:

यदि आप जेट ब्लैक कलर की Apple Watch को खरीदना चाह रहे है। तो इस Smartwatch में आपको वर्कआउट और एक्टिविटी ट्रैकर के साथ वॉटर स्पोर्ट एक्टिविटी का सेंसर देखने को मिलेगा।  स्पोर्टी लुक वाली यह वॉच दमदार बैटरी बैकअप के साथ आती है। इसमें स्लीप मॉनिटर, जीपीएस और नोटिफिकेशन जैसे स्पेशल फीचर्स मिल जाएंगे। Sale On Amazon में इस वॉच की कीमत 50 हजार रूपए से से भी कम है।

Apple Watch Series 10 GPS + Cellular 42mm Jet Black Aluminium Case with Black Sport Band:

यदि आप इस वॉच को खरीदने के बार में सोचट रहे है तो इसमें आपको वर्कआउट और एक्टिविटी ट्रैकर के साथ रिमाइंडर की सुविधा भी दी गई है। इसे आप ब्लूटूथ और वाई-फाई से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें 64GB का हैवी स्टोरेज देखने को मिलता है।

Apple Watch Ultra 2 [GPS + Cellular 49mm] Smartwatch:

यदि आप Apple Watch Ultra 2 को खरीदना पसंद कर रहे है तो यह वॉच सुपर ब्राइट डिस्प्ले के साथ आती है। इसकी बैटरी 36 घंटे तक आपका साथ देती है।  की लाइफ देती है। वहीं लो पावर मोड में यह 72 घंटे तक का बैकअप दे सकती है।