नई दिल्ली। देश के टूव्हीलर सेक्टर में इस समय इलेक्ट्रिक वेरिएंट के वाहन की जबरदस्त डिमांच है फिर चाहे स्कूटर की बात हो या फिर बाइक की। कपंनियां भी लोगों की बढ़ती मांग को देखते हे अपने वाहने को नए अपडेट वर्जन के साथ पेश करने में लगी हुई हैं। अब इसके Hero कपंनी ने भी अपनी Splendor को इलेक्ट्रिक वेरिएंट मेंउतारने का फैसला किया है। यदि आप  हीरो की तरफ से पेश की जाने वाली Hero Splendor Ev बाइक को खरीदना चाह रहे है। तो पहले जान लें इसकी खासियत के बारे में..

Hero Splendor Ev का जबरदस्त फीचर्स

Hero Splendor Ev के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें आपको फोन चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तथा 5 इंच की एलइडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस बाइक की डिस्प्ले में आप बाइक की स्पीड, माइलेज, डेट, अलार्म, टाइम, कॉल एसएमएस नोटिफिकेशन जैसी सुविधाओं को भी देख सकते है। सेफ्टी के लिए बाइक में स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।

Hero Splendor Ev का Battery और रेंज

Hero Splendor Ev की बैटरी परफॉर्मेंस के बारे में बात करें, तो इस बाइक में 3.34 किलोवाट की बैटरी दी गई है।  जिसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद लगभग 80 से 85 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम है। साथ ही यह बाइक 92 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ चल सकती है।

Hero Splendor Ev का कीमत

Hero Splendor Ev बाइक की कीमत के बारे में बात करें, तो अभी इसके बारे में कोई ऑफिशल खुलासा नही किया गया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि यह बाइक लगभग 120000 से लेकर 130000 की कीमत के साथ पेश की जा सकती है।