आज के समय में गोरी नागोरी को कौन नहीं जानता? बच्चे से लेकर बड़ी उम्र तक लोग उनके डांस के फैंस हैं। लाइव डांस शो की जब कभी भी चर्चा होती है तो गोरी नागोरी का नाम जरूर सामने आता है। बता दें की गोरी नागोरी का संबंध राजस्थान के नागौर से है और अभी वे राजस्थान, हरियाणा सहित देश के अन्य प्रदेशों में अपने डांस को लेकर काफी चर्चित हैं।

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की यह वीडियो भी राजस्थान का ही है। वीडियो में एक डांसर स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है। यह राजस्थानी डांसर अपने डांस से गोरी नागोरी को भी टक्कर देती दिखाई दे रही है।

वायरल हुआ वीडियो

आपने देखा ही होगा की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डांस की काफी वीडियो शेयर होती रहती हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देखते हैं और पसंद भी करते हैं। वर्तमान में जो डांस की रील इंस्टाग्राम से वायरल हो रही है। उसको भी काफी देखा जा रहा है। लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें की इस रील को photographer_ramsingh नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 27,112 लाइक मिल चुके हैं।

यूजर कर रहें हैं कमेंट

आपको बता दें की इस वीडियो पर काफी लोग कमेंट कर रहें हैं। बड़ी संख्या में जहां लोग डांसर के डांस की तारीफ कर रहें हैं। वहीं दूसरी और स्टेज पर लगे पोस्टर को लेकर इस प्रोग्राम की कमेटी मेंबर को काफी ट्रोल कर रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की डांस स्टेज पर “भजन संध्या” को लेकर एक पोस्टर लगा हुआ है। इसी को लेकर काफी लोग इस वीडियो के डांस को ट्रोल कर रहें हैं। यूजर ने लिखा है की “गोसाई जी महाराज का शानदार भजन संध्या, जय हो आयोजनकर्ता लोगो की, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है “राजस्थानी संस्कृति को बर्बाद करती थेलिया।”