iPhone 16 की भारत में बिक्री शुरू हो गई है, और इस मौके पर कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और रिटेल स्टोर्स ने ग्राहकों के लिए आकर्षक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स पेश किए हैं। इसी के तहत, ICICI बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लॉन्च किया है।

इसके तहत, iPhone 16 पर ₹5,000 तक का इंस्टेंट कैशबैक और Apple Watch पर ₹2,500 व AirPods पर ₹1,500 तक का कैशबैक मिल रहा है। यह ऑफर 31 दिसंबर, 2024 तक वैध है, जिससे ग्राहक आराम से त्योहारी सीजन में अपनी खरीदारी का आनंद उठा सकते हैं।

ICICI क्रेडिट कार्ड से iPhone 16 खरीदने पर मिल रहे ऑफर

ICICI बैंक ने अपने क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ‘iPhone for Life’ प्रोग्राम भी पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को चुनिंदा iPhone मॉडल्स को 24 महीने की ब्याज मुक्त किस्तों में खरीदने का विकल्प मिलेगा। इस स्कीम के तहत, ग्राहक सिर्फ ₹2,497 प्रति महीने की आसान EMI के साथ iPhone 16 खरीद सकते हैं। इसके अलावा, iPhone 16 Pro Max, iPhone 16 Pro, और iPhone 16 Plus पर भी यह ऑफर लागू है, जिससे उपभोक्ता इन प्रीमियम मॉडल्स को भी किफायती दरों पर खरीद सकते हैं।

पुराने iPhone बेचने की गारंटी

बैंक ने अपने ग्राहकों को पुराने iPhone को वापस बेचने की गारंटी भी दी है, जिससे ग्राहक अपने पुराने iPhone को बिना किसी झंझट के बदल सकेंगे। यह ऑफर कई रीटेल स्टोर्स जैसे Aptronix, Imagine, Unicorn, Croma, Reliance, Vijay Sales, Poorvika, और Sangeeta पर उपलब्ध है। इसके साथ ही, ऑनलाइन खरीदारी के लिए Amazon और Flipkart पर भी यह ऑफर मान्य है।

ICICI बैंक के हेड, कार्ड्स एंड पेमेंट सॉल्यूशंस, अनिश माधवन ने कहा, फेस्टिव सीजन के मद्देनजर हम अपने ग्राहकों के लिए iPhone 16 सीरीज और अन्य Apple उत्पादों पर विशेष ऑफर्स लेकर आए हैं। हमें विश्वास है कि ये ऑफर्स ग्राहकों के त्योहारों को और खास बनाएंगे।