भोजपुरी फिल्म इंड्रस्ट्री में एक से बढ़कर एक जोड़ियां हैं। जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन्हीं में से आज हम आपको काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी के बारे में बता रहें हैं। इन दोनों ने साथ में काफी फ़िल्में की है और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। बड़ी संख्या में लोग की जोड़ी को पसंद करते हैं। काजल राघवानी और खेसारी लाल की कोई भी फिल्म आते ही सड़कों पर लाइन लग जाती है।

इस जोड़ी के फिल्माए गए गाने भी काफी ज्यादा काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं। आपको बता दें की वर्तमान समय में काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी पर फिल्माया गया एक गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है। लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने को फिल्म “हम हैं हिंदुस्तानी” से लिया गया है और इसका टाइटल “लोन लेके कईली बानी फोन” है।

बेहतरीन है स्टोरी

वायरल हो रहें इस गाने में काफी बेहतरीन स्टोरी को दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में काजल टॉवल लपेटकर बबथरूम से बाहर आती दिखाई पड़ती हैं। इसके बाद वे आईने के सामने सजने लगती हैं क्योकि उन्हें खेसारी लाल से मिलने जाना है। वीडियो में आप काजल को श्रृंगार करते देख सकते हैं। इसी बीच खेसारी का फोन काजल के पास आ जाता है और वे उन्हें जल्दी आने के लिए कहते हैं। इसके बाद काजल बुर्का पहन कर दुनिया से छिपकर खेसारी से पहुँचती है। इस गाने में आगे क्या होता है, इसके लिए आप इस वीडियो को देख लीजिये।

वायरल हुआ गाना

आपको जानकारी दे दें की इस गाने को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें की इस वीडियो पर अब तक 1.3M लाइक आ चुके हैं। हालाकि इस गाने को 1 साल पहले ही अपलोड किया गया है। आपको बता दें की इस वीडियो को आप “Bhojpuri Cinema Sangeet” नामक चैनल पर देख सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग कमेंट भी कर रहें हैं तथा काजल और खेसारी लाल की खूब तारीफ कर रहें हैं। खेसारी और काजल के डांस की तारीफ भी यूजर्स बड़ी संख्या में कर रहें हैं।

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको जानकारी दे दें की फिल्म “हम हैं हिंदुस्तानी” से इस गाने को लिया गया है। इस गाने को इंदु सोनाली तथा खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल पवन पांडेय ने लिखें हैं। इस गाने के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनशा झा घंघरू हैं। इस गाने को Bhojpuri Cinema Sangeet चैनल पर देखा जा सकता है। अब तक इस वीडियो को 1,326,492 views मिल चुके हैं। कुल मिलाकर यह वीडियो काफी देखी जा रही है। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।

Loan Leke Kaile Bani | Video | Hum Hai Hindustani - #Khesari Lal Yadav, #Kajal Raghwani | New #Song