नई दिल्ली। राजस्थान, हरियाणा सहित देश के अन्य प्रदेशों में सपना चौधरी से लेकर कई बड़े अभिनेत्रियों के डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। जिसमें सपना चौधरी के अलावा सुनिता बेबी गोरी नागोरी जैसी डांसर्स के लोग तने दिवाने ही कि इनके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से ऐते है। लेकिन इनके बीच इस समय एक डासर्स का नाम तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों के दिलों में आग लगाते नजर आ रही है।

सेशल मीडिया पर इन दिनों लोग सपना चौधरी या सुनीता बेबी के डांस को देखना उतनवा पसंद नही कर रहे है जितना इस नई डांसर्स बीकानेर की शेरनी को देखने के लिए लोग दूस दूर से आ रहे है। सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहे इस वीडियो को photographer_ramsingh नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 27,112 लाइक मिल चुके हैं। बताया जा रहा है की यह वीडियो राजस्थान का  है। वीडियो में एक डांसर स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है। यह राजस्थानी डांसर अपनी अदाओं का जलवा दिखाकर गोरी नागोरी को भी मात देती नजर आ रही है।

यूजर कर रहें हैं कमेंट

आपको बता दें की इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है की डांस स्टेज पर “भजन संध्या” का एक पोस्टर लगा हुआ है। इसी को लेकर काफी लोग इस वीडियो के डांस को ट्रोल कर रहें हैं।