बीते रविवार को आंध्र प्रदेश के अल्लुरी में एक बेहद खतरनाक घटना घटी। असल में हुआ यह था की एक शख्स एटीएम से पैसे निकालने के लिए अंदर गया। जब उसने अपने कार्ड को मशीन में डाला तो उसको बेहद अजीब आवाज सुनाई दी। इस पर शख्स ने गौर नहीं किया। इसके बाद जब शख्स ने मशीन में अपना कार्ड नंबर डाला तो उसको फिर से वैसी ही आवाज सुनाई दी। इस समय शख्स को लगा की यहां कुछ गड़बड़ है। जैसे ही शख्स पीछे की और मुड़ा तो उसकी चीख निकल गई।

असल में उसके सामने कोबरा फन को फैलाये बैठा था। जो इस शख्स को काटने ही वाला था। यह शख्स जैसे तैसे एटीएम से जान बचाकर बाहर भागा और इस शख्स की चीख पुकार सुनकर काफी लोगों की भीड़ भी वहां इकठ्ठा हो गई। इसके बाद में लोगों ने एटीएम का दरवाजा बंद कर दिया ताकी सांप बाहर न निकल पाए और रेस्क्यू टीम को सूचित किया। काफी मशक्कत के बाद में सांप को पकड़ कर बाहर निकाला गया तथा जंगल में छोड़ा गया।

पुलिस कर रही है जांच

अब लोग एटीएम में जाने से कतरा रहें हैं। हालांकि अब पुलिस भी इसकी तफ्तीश कर रही है की एटीएम में कोबरा आखिर कैसे आया? कहीं यह किसी की साजिश तो नहीं है। दूसरी और घटना का चश्मदीद बता रहा है की मैं पहले जब एटीएम में घुसा तो मुझे अजीब सी आवाज आई लेकिन मैंने उस पर ध्यान ही दिया। इसके बाद मुझे दोबारा से वैसी ही आवाज आई। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मैं घबरा गया। मेरे सामने कोबरा बैठा था और वो मुझे डसने ही वाला था। मैंने किसी तरह बचकर उससे अपनी जान बचाई। मुझे मेरी मौत ही उस समय सामने दिखाई दे रही थी।

यदि सांप किसी को काट लेता तो

सांप को पकड़ने वाले वासु का कहना है की मुझे फोन करके यहां बुलाया गया था। मैंने सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया है। सांप काफी ज्यादा जहरीला था। वह गर्मी के कारण यहां आ गया होगा क्योकि एटीएम में एसी चलती रहती है। हालांकि यह किसी की शरारत भी हो सकती है। पुलिस का कहना है की हम इस बात का पता लगा रहें हैं की एटीएम में कोबरा आखिर कैसे पहुंच गया।