मोबाइल निर्माता कंपनी HONOR के फोन्स को इनके बेहतरीन फीचर्स तथा शानदार लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। यदि आप भी एक बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को बजट कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौक़ा है। आपको बता दें की HONOR के HONOR X9b 5G स्मार्टफोन को आप बजट कीमत पर खरीद सकते हैं। ख़ास बात यह है की इस फोन पर आपको बंपर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

HONOR X9b 5G के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो बता दें की इसमें 6.78 इंच का AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले दी हुई है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है तथा इसकी पीक ब्राइटनेस 1200 nits की है। इसमें काफी दमदार प्रोसेसर दिया गया है। बता दें की इसमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर को लगाया गया है। यह फोन Android 13 बेस्ड MagicOS 7.2 पर कार्य करता है। इस फोन में 8GB RAM और 256GB की स्टोरेज आपको दी जाती है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स को दिया गया है। बता दें की HONOR X9b 5G फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अंतर्गत आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 5MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर भी लगाया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5800mAh की दमदार बैटरी को लगाया गया है। कंपनी का दावा है की फोन पूरी तरह चार्ज होने के बाद 3 दिन तक लगातार चलता रहता है।

HONOR X9b 5G के दाम

HONOR X9b 5G के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को अमेजन पर 30,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि अमेजन सेल के दौरान इस फोन को आप 25,998 रुपये में खरीद सकते। हैं इसके अलावा इस फोन पर आपको बैंक ऑफर के तहत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। बता दें की SBI बैंक कार्ड से यदि आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 5 हजार रुपये की छूट दी जाती है।