फिल्म स्त्री-2 के गाने पर कई डांस वीडियो आपने देखें ही होंगे। सोशल मीडिया पर इस प्रकार के वीडियो काफी वायरल हुए हैं। एक और जहां स्कूल के बच्चों द्वारा किये गए इस गाने पर डांस के वीडियो पर बहस छिड़ी थी। वहीं दूसरी और कोचिंग सेंटर में इस गाने पर किये गए लड़कियों के डांस पर कई रिएक्शन भी आये। लेकिन इस बार इस गाने पर आये एक वीडियो पर काफी यूजर्स भड़क उठे हैं। बता दें की हालही में एक गाने पर डांस का एक नया वीडियो आया है। जिसमें एक लड़की मेट्रो के अंदर डांस करती दिखाई दे रही है।

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर अतरंगी चीजें काफी जल्दी फ़ैल जाती हैं। अतः बहुत से लोग इस प्रकार के पब्लिक प्लेस को सर्च करते हैं। जहां से उनका कंटेंट काफी जल्दी वायरल हो जाए। मेट्रो भी एक ऐसा ही स्थान है। अतः मेट्रो के अंदर डांस के अब तक कई वीडियो आ चुके हैं।

लड़की के इस डांस वीडियो पर बहुत से रिएक्शन यूजर्स दे रहें हैं हालाकि अधिकतर रिएक्शन मिलेजुले ही हैं। एक यूजर ने लिखा है “ये पब्लिक डिमांड नहीं बल्कि पब्लिक को परेशान करना है।” वहीं एक दूसरा यूजर कमेंट में लिखता है की “भींख मांगने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है की “अब आपको लीगल एक्शन के लिए तैयार रहना चाहिए।”

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में आप लड़की को तमन्ना भाटिया के ऑइकोनिक स्टेप्स करते देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की आसपास बैठी महिलाएं डांस कर रही लड़की को इग्नोर कर रहीं हैं तो कुछ उसको बेमन से देख रहीं हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है की इस वीडियो को मेट्रो के बुमेन कोच में रिकॉर्ड किया गया है।

1 मिनट के एक वीडियो में लड़की तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स को कॉपी करने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है। आखिरकार इंफ्लूएंसर का यह डांस इंटरनेट यूजर्स को काफी अखर गया। कमेंट में देखा जा सकता है की बड़ी संख्या में लोग डांस कर रही लड़की को काफी खरी खोटी सुना रहें हैं। आपको बता दें की इस वीडियो को इंस्टाग्राम के _sahelirudra_ नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 35,839 likes मिल चुके हैं।