नई दिल्ली। फोरव्हीलर सेक्टर में Mahindra मोटर्स अपनी दमदार वाहनो को पेश किए जाने को लेकर पहचानी जाती है। इस कपंनी के वाहन मजबूती के साथ विश्वास की पहचान बने हुए है। लोग इसं कपनी के वाहनों पर आंख मूंदकर भरोसा करते है। अपने यूजर्स की बढ़ती पसंद को देख Mahindra मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार Mahindra XUV को Mahindra XUV 200 में अपडेट कर जल्द मार्केट में उतारने जा रही है। आइए जानते है Mahindra XUV 200 की खूबियों को बारे मे..

Mahindra XUV 200 SUV के फीचर्स

महिंद्रा XUV200 की SUV कार के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस कार में 15-inch steel wheels, touchscreen infotainment system, New LED headlamps, LED taillamps और एक New chrome grille, LED headlamps, LED taillights, connected car technology, सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेगें।

Mahindra XUV 200 SUV पॉवरफुल इंजन

महिंद्रा XUV200 की SUV कार के engine के बारे में बात करे तो इस कार में 1.2-liter turbocharged petrol engine and 1.5-litre diesel engine दिया जा रहा है।  किया जायेगा।जो 1.2-liter turbocharged petrol engine 130 बीएचपी और 230 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।।

Mahindra XUV 200 SUV कीमत

महिंद्रा XUV200 की SUV कार की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट में इस SUV लगभग 5.50 लाख की कीमत के साथ उतारा जा सकता हैं।