भोजपुरी फिल्म इंड्रस्ट्री की और दर्शकों का रुख अब बदलने लगा है। इसी कारण अब कॉफिन बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद कर रहें हैं। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्ट्री में आपको एक से बढ़कर एक कलाकार मिलते हैं। लेकिन आज हम जिस जोड़ी के बारे में आपको बता रहें हैं। वह अपने आप में काफी पसंद की जातीं है।

बता दें की यह जोड़ी काजल राघवानी तथा खेसारी लाल की है। इस जोड़ी ने अब तक सबसे ज्यादा हिट फ़िल्में दी हैं। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के एक से एक सुपर हिट वीडियो उपलब्ध हैं हालांकि वर्तमान समय में काजल राघवानी तथा खेसारी लाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें की काजल राघवानी भोजपुरी इंड्रस्ट्री की एक बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। इसके अलावा पब्लिक इनकी फ़िल्में देखना काफी पसंद करती है। खेसारी लाल यादव के साथ में काजल की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इस जोड़ी ने साथ में कई फ़िल्में भी की हैं। फिलहाल इस जोड़ी का ही फिल्माया गया गाना ‘आसमान के चंदा’ इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को फिल्म “हम हैं हिन्दुस्तानी” से लिया गया है।

पब्लिक को पसंद आया गाना

‘आसमान के चंदा’ नामक इस इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं। आपको बता दें की आप इस गाने को “एंटर10 रंगीला” नामक यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। बता दें की अब तक इस गाने को 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इससे ही पता लगता है की पब्लिक इस गाने को कितना ज्यादा प्यार दे रही है। जानकारी दे दें की फिल्म “हम हैं हिन्दुस्तानी” बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी हिट रही थी। इस गाने को खेसारी लाल ने कल्पना के साथ मिलकर आवाज दी है। इस गाने के बोल पवन पांडेय ने लिखें हैं।

यह है कहानी

यह गाना सुनने में जितना अच्छा है, देखने में उससे भी खूबसूरत है। बता दें की गाने की शुरुआत एक फसल से भरे हुए खेत से होती है। यहां पर आप गुलाबी कपड़ो में काजल राघवानी को खड़ा देखते हैं। काजल की ख़ूबसूरती कुछ ऐसी है की वह वीडियो देखने वालों के दिल को चुरा लेती है। खेसारी लाल भी काजल की ख़ूबसूरती को देखकर घायल हो जाते हैं। वे गाने में कहते हैं की तुम्हारी ख़ूबसूरती के आगे चाँद भी फीका है। तुम्हारा मांग टीका दिल पर गोलियां चला रहा है।

आसमान के चंदा - Aasmaan Ke Chanda | HD Bhojpuri Video Song | Khesari Lal Yadav , Kajal Raghwani