जानकारी दे दें की Motorola का एक बेहतरीन फोन बाजार में धाकड़ एंट्री करने वाला है। इस फोन में जहां आपको 230MP का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। वहीं इस फोन में 8GB की रैम भी दी जा रही है। इसके अलावा इस फोन का लुक काफी आकर्षक है तथा इसका डिजाइन भी काफी शानदार है। बता दें की इस फोन का नाम Motorola Moto G74 है। इस फोन में आपको पावरफुल बैटरी दी जा रही है। जो इसको लंबे समय तक पावर बैकअप प्रदान करती है। आइये अब आपको मोटोरोला के इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Motorola Moto G74 के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इस फोन में आपको 6.56 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। इसमें 1080×2400 पिक्सल पीक ब्राइटनेस दी जाती है तथा यह 200Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको काफी बेहतरीन स्टोरेज भी दी हुई है। बता दें की इस फोन में 8GB रैम के साथ में 128GB की स्टोरेज भी दी हुई है। पावर के लिए इस फोन में 65000 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो इस फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके साथ में 100W वाट का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्टेड चार्जर भी दिया जाता है।

Motorola Moto G74 का कैमरा

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा दिया जाता है। बता दें की इसमें 230MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 5MP का एक अन्य कैमरा भी दिया जाता है। इसका फ्रंट कैमरा भी काफी जबरदस्त है। बता दें की सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 43MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इस फोन के कैमरों से आप एचडी क्वालिटी में फोटो और वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हैं। कुल मिलाकर फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए इस फोन का कैमरा सेटअप काफी बेहतरीन है।

कीमत तथा लांचिंग

आपको बता दें की इस फोन की कीमत तथा लांचिंग डेट के बारे में अभी कंपनी की और से कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि जानकार लोगों की और से यह बताया जा रहा है की इस फोन को मार्च 2025 या अप्रैल 2025 में लांच किया जा सकता है।