हरियाणवी डांस शो का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम तो शुरुआत से ही लोगों को खूब भाते हैं। हालाकि अब इस इंड्रस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर चुकी हैं। जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। इन्हीं में से एक डांसर सुनीता बेबी भी हैं। आज के दौर में सुनीता बेबी का क्रेज काफी बढ़ता चला जा रहा है। अब लोग उनके डांस को देखने के लिए काफी दूर दूर से आते हैं। सुनीता बेबी ने अपने डांस से तहलका मचाया हुआ है। दिन प्रति दिन उनके फैंस की संख्या बढ़ती चली जा रही है।

वायरल हुआ वीडियो

सुनीता बेबी के बहुत से वीडियो लगातार वायरल होते जा रहें हैं। लेकिन आज हम आपको सुनीता बेबी के एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जिसे काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। सुनीता बेबी ने इस वीडियो में जबरदस्त डांस किया है। जिसके कारण लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। बता दें की सुनीता बेबी अभिनेता गोविंदा के मशहूर गाने “गोरे तन से सरकता जाए” पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। नीले रंग के पटियाला सूट से सुनीता बेबी खूबसूरत दिखाई पड़ रहीं हैं।

खूब पसंद आ रहा है वीडियो

यूट्यूब पर सुनीता बेबी के इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बता दें की यूट्यूब पर इस वीडियो को “देसी हरियाणवी चैनल” पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं की सुनीता बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स और लटके झटके दर्शकों को मदहोश होने पर मजबूर करते नजर आ रहें हैं। बहुत से दर्शक स्टेज के आसपास ही झूमते नजर आ रहें तो कुछ लोग सुनीता बेबी के डांस की वीडियो अपने मोबाइल में बनाते नजर आ रहें हैं।

स्टेज पर हुई नोटों की बारिश

वीडियो में आप देख सकते हैं सुनीता बेबी जबरदस्त ठुमकों से लोगों के दिल को जीतती नजर आ रही है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देख रहें हैं। सुनीता बेबी के बेहतरीन डांस मूव्स देखकर काफी लोग उन पर नोटों की बारिश करते नजर आ रहें हैं। अपने डांस के दौरान सुनीता बेबी कई दर्शकों से हंसी मजाक भी करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में भारी संख्या में लोगों ने सुनीता बेबी के डांस की तारीफ की है। कुछ लोगों ने उन्हें “उभरती हुई सपना चौधरी” भी कहा है।

सुनीता बेबी ने ऐसा डांस की झूम उठे लोग || gore tan se sarkta jaye || desi haryanvi