नई दिल्ली। भारत के टू व्हीलर मार्केट में Yamaha कपंनी की बाइक सबसे शानदार मानी जाती है। इसका नाम जुंबा पर आते ही युवा इसकी तारीफ के पूल बांधने लग जाते है। क्योकि कपंनी अपने हर एक वाहन को दमदार फीचर्स के साथ पेश करते आई है। अब इसके बीच मार्केट में Yamaha Motor India ने अपनी R15S वर्जन को पेश कर दिया है। जो अब तक कि सबसे शानदार और आकर्षक लुक वाली बाइक है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए जानते हैं इसकी कीमत के साथ खासियत के बारे में..

Yamaha R15S कीमत :

Yamaha R15S की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत भारीत मार्केट में ₹1,65,500  बताई जा रही है।

Yamaha R15 इंजन

Yamaha R15 के इंजन के बारे मे बात करें तो इसमें 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड,सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 10,000 आरपीएम पर 18.1 बीएचपी की पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को  6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा गया है।

Yamaha R15 के फीचर्स

Yamaha R15 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर संकेतक, टर्न इंडिकेटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए है।