सुनीता बेबी को आज कोन नहीं जानता है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस के दीवाने हैं। आज के समय में सुनीता बेबी हरियाणा डांस इंड्रस्ट्री का एक चमकता हुआ सितारा है। जिसने अपने बोल्ड और धांसू डांस से अपनी अलग पहचान बनाई हुई है।

सोशल मीडिया पर सुनीता के लाखों में फैंस हैं। जो इनकी वीडियो को काफी ज्यादा देखते हैं। सुनीता बेबी की डांस परफॉर्मेंस की बात करें तो बता दें की इसके डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। आज हम सुनीता बेबी के एक ऐसे ही डांस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसे काफी ज्यादा देखा जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

आपको जानकारी दे दें सुनीता बेबी का एक वीडियो इस समय यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है बल्कि कुछ समय पहले का है। लेकिन इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं। इस वीडियो में आप सुनीता बेबी के जबरदस्त डांस को देख सकते हैं। सुनीता बेबी की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर दर्शक भी मदहोश होते नजर आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की सुनीता बेबी बेहतरीन डांस मूव्स से दर्शकों का जीतने की हर मुमकिन कोशिश करती नजर आ रहीं हैं।

पसंद करती है पब्लिक

आपको जानकारी दे दें की हरियाणा के अंदर सुनीता बेबी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनके डांस मूव्स और जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस ने उन्हें हरियाणा डांस इंड्रस्ट्री में बड़ी जगह दिलाई है। इसी कारण लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। सुनीता बेबी के लाइव शो काफी ज्यादा पॉपुलर होते हैं।

लोग इनके लाइव शोज को देखने के लिए काफी दूर दूर से आते रहते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप सुनीता बेबी को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इस गाने का टाइटल “thor barota joban ka” है। इस वीडियो को Akash Mishra नामक चैनल पर देखा जा सकता है तथा इसको अब तक 54K व्यूज मिल चुके हैं।

Sunita Baby Dance Latest Haryanvi Music  thor barota joban ka Dance 720p