आपको बता दें की हमारे देश में कई निजी टेलीकॉम कंपनियां हैं। अब एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी ने एंट्री की है। जो अब तक के सबसे ज्यादा बेनिफिट्स को सबसे कम कीमत में आपको दे रही है। बता दें की इस कंपनी का नाम Excitel है। इसने हालही में नया ऑफर निकाला है।

इस ऑफर के तहत यह कंपनी अगले तीन माह तक फ्री इंटरनेट तथा 18 प्रकार के OTT चैनलों का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है। कंपनी का दावा यह भी है की वह अपने ग्राहकों को अच्छे स्तर का इंटरनेट उपलब्ध कराएगी।

499 रुपये का है ऑफर

यदि आप लंबे समय के लिए किफायती प्लॉन ढूंढ रहें हैं तो Excitel का 499 रुपये वाला रिचार्ज प्लॉन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस प्लॉन में आपको न सिर्फ 3 माह तक मुफ्त इंटरनेट दिया जाएगा बल्कि 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म सहित 150 से ज्यादा चैनलों को भी आप देख सकते हैं।

इस प्लॉन में आपको Amazon Prime, Disney+Hotstar, Sony Liv जैसे कई अन्य OTT प्लेटफॉर्म का एक्ससेस दिया जाएगा। इसके अलावा आपको मुफ्त लाइव टीवी चैनल, मुफ्त स्मार्ट टीवी अथवा एचडी प्रोजेक्टर भी दिया जाएगा। अभी यह ऑफर 35 से ज्यादा शहरों में उपलब्ध कराया गया है।

दो नए प्लॉन किये लांच

बता दें की इस महीने की शुरुआत के साथ ही Excitel ने दो नए प्लॉन को शुरू किया है। कंपनी ने इन दोनों प्लॉन को बिग स्क्रीन प्लॉन का नाम दिया है। इन प्लॉन के दाम 1,299 रुपये और 1,499 रुपये रखें गए हैं। इन प्लॉन में भी ग्राहकों को हाई-स्पीड इंटरनेट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, मुफ्त लाइव टीवी चैनल और मुफ्त स्मार्ट टीवी या फिर एचडी प्रोजेक्टर सुविधा दी जायेगी।