Redmi Note 13 Ultra: नवरात्री और दिवाली ऑफर की भरमार ने सभी को हैरत में पटक दिया है। दीवाली और नवरात्री में आपको आराम से 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल जाता है। कंपनियां भी अपना स्टॉक खाली करने में लगी रहती है। रेडमी के स्मार्टफोन ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. अभी हाल ही में इस कंपनी का स्मार्टफोन भौकाल मचा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है. आपको इसमें फीचर्स की कमी नहीं मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाला डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 HZ का होआ है. आपको जानकर हैरानी होगी की रेडमी का यह स्मार्टफोन अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है. आपको इस टेक्नोलॉजी के साथ इस धांसू स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 950 प्लस की 5G का पावरफुल प्रोसेसर का दिया गया है. आपको इसमें डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी दी गयी है.

कैमरा

बात अगर इस नए Redmi के स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें बहुत ही बढ़िया क्वालिटी का एक कैमरा मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरे 200 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी के लिए 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाने वाला है. ऐसे में अगर आप अपने दोस्तों और परिवार को कोई स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. वैसे भी आज कल युवा अपने लम्हों को कैमरा में कैद करना चाहते है. ऐसे में ये स्मार्टफोन बहुत ही बेहतर है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो असल में इस नए Redmi के स्मार्टफोन की कीमत आपके बजट में होने वाली है. इस स्मार्टफोन की कीमत के लिए आपको ज्यादा पैसा चुकाने की जरूरत भी नहीं है. आपको इसके लिए सिर्फ और सिर्फ 15,999 रुपये खर्च करने होंगे.आपका यह फ़ोन बस कुछ ही मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा.इस स्मार्टफोन पर आपको बंपर डिस्काउंट भी मिलेगा