आपको जानकारी दे दें की OPPO अपनी K सीरीज को लांच करने की तैयारी में है। माना जा रहा है की OPPO अपनी K सीरीज पर चीन के लिए काम कर रहा है। यह भी कहा जा रहा है की OPPO PKS110 फोन जिसको हालही में चीन ने अप्रूव्ड किया है वह Oppo K2 Plus हो सकता है।

अब इस फोन को TENAA डेटाबेस पर भी देखा गया है। इस डेटाबेस में इसके लगभग सभी फीचर्स का पता लग चुका है। बता दें की इस फोन में आपको 12GB रैम के साथ 80W फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ काफी एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo K2 Plus के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए। हैं सबसे पहले डिस्प्ले की बात करें तो बता दें की इसमें 6.7 की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो की 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें एचडी प्लस रिज्यूलूशन दिया गया है।

सेफ्टी के लिए इस फोन में इन-स्क्रीन फिंगर प्रिंट की सुविधा दी हुई है। प्रोसेसर के रूप में इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट को लगाया हुआ है। इस फोन के दो वेरिएंट 8GB/12GB रैम तथा 256/512 स्टोरेज ऑप्शन में आने की उम्मीद है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में काफी बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस भी दिया जा रहा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 14 OS पर रन करता है। इस फोन का वजन 193 ग्राम बताया जा रहा है। \

पावर के लिए इस फोन में 6400mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 80w फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा करती है। इस फोन का डिजाइन इस साल की शुरुआत में आये अन्य K सीरीज के फोन्स के जैसा है। फिलहाल इस बात की कोई भी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है की ग्लोबल मार्केट के लिए K12 Plus के लिए री-बैज वर्जन आएगा या नहीं।