नई दिल्ली। भारत के फोरव्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद व सेल की जाने वाली कारों में कंपनी मारुति सुजुकी का नाम टॉप लिस्ट पर आता है। जिसमें मारूती की Alto हर किसी की पहली पसंद रही है। अब लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने इस कार को नए अपडेट वर्जन के साथ फिर से पेश करने का फैसला लिया है।  मारुति सुजुकी ऑल्टो ने भारतीय बाजार में आते ही एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। कंपनी ने इस कार  Maruti Suzuki Alto 800 के  नाम से नए अवतार के साथ लांच किया है यदि आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहें हैं तो जानते है मारुति सुजुकी की इस अपकमिंग Alto 800 के फीचर्स, और कीमत के बारे में

New Maruti Alto 800 Car के फीचर्स

New Maruti Alto 800 Car के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में आपको अंदर की ओर टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्ट्रिपमेंट क्लस्टर, मल्टी प्लस एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, शानदार म्यूजिक सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे एंडवास और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Alto 800 Car का इंजन

Maruti Alto 800 Car के इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में 796 सीसी का bs6 इंजन दिया जा रहा है इस दमदार इंजन के चलते कार में 1 लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलता है।

New Maruti Alto 800 Car की कीमत

New Maruti Alto 800 Car की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इस कार की एक्सशोरूम कीमत  4.5 लाख रुपए के सपास की रखी गई है।