नई दिल्ली। भारत के फोरव्हीलर मार्केट में Mahindra का नाम विश्वसनीयता के लिए लिया जाता है। लोग इस कंपनी के वाहन पर इतना भरोसा करते है, कि इसे आंख मूदंकर खरीदना पसंद करते है। मार्केट में महिन्द्रा का हर एक मॉडल सफल रहा है। अब इसके बीच कपंनी  नयी एडिशन Bolero 2024 को मार्केट में पेश करने जा रही है। जिसमें आपको कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेगें। यदि आप इस नई बोलेरो को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है। इस कार के फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

Mahindra Bolero 2024 के फीचर्स

Mahindra Bolero 2024 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, सनरूफ एंड्रॉयड प्ले और एप्पल, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, स्पीड मीटर, डिजिटल मीटर, रियर कैमरा सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Mahindra Bolero 2024 इंजन और माइलेज

Mahindra Bolero 2024 के इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में 1.5 mHawk की डीजल इंजन देखने को मिलता है। जो 115 bhp की पावर और 300 nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। दमदार इंजन के चलते कार  15 से 17 किलोमीटर तक हा माइलेज देने में सक्षम है।

Mahindra Bolero 2024 की कीमत और लॉन्च की तारीख

Mahindra Bolero 2024 कार की लॉन्चिग के बारे में बात करें तो यह कार साल 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च की जा सकती है। इस कार की शुरुआती कीमत करीब 10 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।