आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति स्पोर्टी तथा दमदार बाइक लेना चाहता है। यदि आप भी इसी प्रकार की बाइक को लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की New Rajdoot 350cc बाइक को जल्दी ही बाजार में लांच किया जाने वाला है।

\आपको जानकारी दे दें की यह बाइक 90 के दशक में काफी पसंद की जाती थी। बता दें की इस बाइक को रिलांच किया जा रहा है। जल्दी ही यह बाइक भारत की सड़कों पर फर्राटा भरते देखा जा सकता है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

New Rajdoot 350cc के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स को दिया गया है। बता दें की इस बाइक में एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी इंडिकेटर की सुविधा दी हुई है। इसके अलावा इस बाइक में डिजिटल मीटर कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं। इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्विटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, ट्रक्शन कंट्रोल की सुविधा आपको दी जा रही है। इन सभी के अलावा इस बाइक में स्लीपर क्लच, USB पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

इंजन तथा माइलेज

इसमें आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 350cc का 4 स्ट्रॉक 4 वाल्व इंजन दिया गया है। इस बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन गियर बॉक्स को इंजन के साथ में जोड़ा गया है। यह इंजन काफी जबरदस्त पावर तथा काफी मात्रा में टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में आपको काफी माइलेज भी दिया जाता है। बता दें की इसमें 40-50kmpl का शानदार माइलेज दिया जाता है।

लांच डेट तथा फीचर्स

रॉयल एनफील्ड जैसी धाकड़ बाइक को टक्कर देने के लिए राजदूत को लगभग 2 लाख रुपये तक में लांच किया जा सकता है। इसके अलावा जानकार बताते हैं की इस बाइक को इस साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है।