नई दिल्ली। देश के फोर व्हीलर आटोसेक्टर में महिंद्रा की थार रॉक्स को खरीदने के लोग इतने दिवाने है कि इसके लॉच होते ही लोगों ने इस SUV को खरीदने के लिए बुकिंग करना शुरू कर दिया। इस कार की बुकिंग शुरू होने के 1 घंटे  में ही इसने 1.76 लाख बुकिंग का कड़ा पार करके एक नया करिकार्ड बनाया है। इससे ही पता चल रहा है कि लोग Mahindra Thar Roxx  को कितना पसंद कर रहे है। Mahindra Thar Roxx  की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए के आसपास की रखी गई है। यदि आप इस SUV को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Mahindra Thar Roxx का इंजन

Mahindra Thar Roxx के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 162hp का मैक्सिमम पावर और 330Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं, इसमें एक एन्य डीजल ऑप्शन भी देखने को मिलता है। ये 2.2-लीटर डीजल इंजन है, जो 152hp का मैक्सिमम पावर और 330Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। ये दोनों इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश के जा रहे है।

Mahindra Thar Roxx के फीचर्स

Mahindra Thar Roxx के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें चारों व्हील पर डिस्क ब्रेक, 6 एयरबैग, सभी पैसेंजर्स के लिए 3-पॉइंट सीट बेल्ट, TCS, TPMS और ESP जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। ऑफ-रोडिंग को आसान बनाने के लिए महिंद्रा क्रॉल स्मार्ट असिस्ट (CSA) और इंटेली टर्न असिस्ट (ITA) के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप से लॉक होने वाला रियर डिफरेंस भी दिया है।

Mahindra Thar Roxx की कीमत

Mahindra Thar Roxx की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए के आसपास की रखी गई है। औरइसके  टॉप मॉडल की कीमत 22.49 लख रुपए तक जाती है। लेकिन ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कपंनी फाइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है जिसके बाद आप इस कार को 2.60 लाख रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते है।