VIVO V26 Pro 5G: आज कल लोगों के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है स्मार्टफोन. जी हाँ आज स्मार्टफोन की दुनिया में अलग अलग फ़ोन धमाल मचा रहे है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा लग सकती है लेकिन इसके फीचर्स देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करता है. आपको इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस फोन में तीन कैमरे मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 200MP दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा कैमरा 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. वहीं आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर बैटरी की करें तो इस Vivo V26 Pro 5G में आपको पावरफुल 4800mAh की बैटरी दी गई है. असल में इसके इसके कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Vivo V26 Pro 5G की कीमत अभी कंपनी के तरफ से नहीं बतायी गयी है. इसकी कीमत 42,990 रुपये है. ये कीमत अभी फिक्स्ड नहीं है. ऐसे में इसकी कीमत में आपको थोड़ा ऊपर निचे देखने को मिलता है.