टू-व्हीलर निर्माता कंपनी TVS इस फेस्टिव सीजन पर आपको TVS iQube इलेक्ट्रिक पर जबरदस्त ऑफर प्रदान कर रही है। आपको यदि इस फेस्टिव सीजन में किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का विचार है तो आपके लिए TVS iQube इलेक्ट्रिक एक अच्छा विकल्प बन सकता है।

आपको बता दें की पर इस फेस्टिव सीजन में 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट TVS मोटर इंडिया प्रदान कर रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको न सिर्फ आधुनिक फीचर्स की सुविधा मिलती है बल्कि शानदार रेंज भी मिलती है। आइये अब आपको इसके फीचर्स तथा इस पर दिए जाने वाले ऑफर्स के बारे में आपको बताते हैं।

TVS iQube इलेक्ट्रिक के फीचर्स

आपको बता दें की इस स्कूटर का 2.2kWh मॉडल दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। जिनमें से एक वालनट ब्राउन और एक पर्ल व्हाइट है। यह स्कूटर मात्र 2 घंटे में ही 0 से 80 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। इसकी टॉप स्पीड 75 किमी प्रति घंटा की है। इस स्कूटर की सीट के नीचे आपको 30 लीटर का स्टोरेज दिया गया है।

पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह स्कूटर आपको 75 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करता है। इस स्कूटर में आपको 5 इंच की कलर TFT स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा इसमें आपको व्हीकल क्रैश, टो अलर्ट, टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन जैसे आधुनिक फीचर्स को भी दिया गया है।

बैटरी तथा कीमत

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को TVS का सबसे सस्ता स्कूटर बताया गया है। इसमें काफी दमदार बैटरी पैक को दिया गया है। जो आपको लंबी रेंज प्रदान करता है। बता दें की इसमें 2.2kWh की पावरफुल बैटरी को दिया गया है। इसका इंट्रोडक्टरी एक्स-शोरूम प्राइस 94,999 रुपये से शुरू होता है।

जान लें ऑफर

आप TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट तथा अमेजन जैसे प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इस फेस्टिव ऑफर में कंपनी 2.2kWh बैटरी पैक पर 17,300 रुपये का कैशबैक आपको प्रदान कर रही है। कुछ बैंक कार्ड्स पर 7,700 रुपये का कैशबैक भी आपको दिया जा रहा है।

यदि आप इस स्कूटर के 3.4kWh बैटरी पैक मॉडल को खरीदते हैं तो आपको 20,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको इस पर 10,000 रुपये की बचत करने का मौक़ा दिया जा रहा है। यदि आप इस स्कूटर के iQube S वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको मुफ्त एक्सटेंडेड वारंटी की सुविधा भी दी जा रही है।