घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर से सामने आयी है। घटना भी कुछ ऐसी है की जिसने भी इसको सुना वह हैरान हो गया। आपको जानकारी दे दें की छतरपुर की एक महिला सुंदर बच्चों की चाह में अपने पति को छोड़कर अपने देवर के साथ फरार हो गई। अब यह महिला अपने पति तथा उसके परिवार वालों को धमकी भरे मैसेज कर रही है।

महिला आत्महत्या की बात कह कर इन सभी लोगों पर जिम्मेदारी डालने की बात कह रही है। इस पूरे मामले की कंप्लेन को लेकर व्यक्ति बीती 2 अक्टूबर को स्थानीय थाने में गया। जिसके बाद यह घटना प्रकाश में आयी। आइये अब आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

यह है पूरा मामला

बता दें की बीती 2 अक्टूबर को पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई है। पति ने अपनी तहरीर में कहा है की उसकी पत्नी को कभी उससे प्यार था ही नहीं और अब पत्नी का दिल उसके छोटे भाई पर आ गया है क्योंकि वह उसके मुकाबले ज्यादा सुन्दर है। पति ने आगे बताया की हम दोनों के विवाह को 10 वर्ष हो चुके हैं लेकिन उसकी पत्नी उससे कभी बच्चा चाहती ही नहीं थी।

पत्नी को चाहिए सुंदर बच्चा

विवाह के 10 वर्ष बाद भी दोनों के कोई बच्चा नहीं हो पाया। इसका कारण सिर्फ यह था की पति के सुंदर न होने के कारण पत्नी उससे बच्चा चाहती ही नहीं थी। एक दिन पत्नी ने पति को कहा की वह उससे बच्चा चाहती ही नहीं है क्योंकि वह सुंदर नहीं है। जब की देवर ज्यादा आकर्षक है अतः देवर ही उसको सुंदर बच्चा दे सकता है। पति ने कहा की चीजों को सही करने के लिए मैंने कई प्रयास किये जिसमें आध्यात्मिक उपचार भी शामिल थे लेकिन पत्नी ने मुझे अस्वीकार कर डाला।

पुलिस ने मिसिंग कंप्लेंट की दर्ज

अपनी पत्नी से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए शख्स एसपी ऑफिस में गया था। यहां पर ASP विक्रम सिंह ने इस मामले को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट को दर्ज कर लिया तथा आगे जांच के आदेश दे दिए। परिवार के लोगों का कहना है की महिला आत्महत्या के मैसेज परिवार वालों को भेजती रहती है और इसके लिए वह लड़के को जिम्मेदार ठहराती है। परिजनों का कहना है की महिला के पूर्व पति को उससे कोई समस्या नहीं है, वह जिसके साथ रहना चाहे रह ले लेकिन वह अपनी धमकियां देना उसे बंद कर दे।