नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान वो स्टार है जिसके साथ काम करने के लिए आज के उम्र की एक्ट्रेस भी तरसती है। 58  साल की उम्र पार लेने के बाद भी सलमान खान आज की फिल्मों में किसी भाई या बाप की बूमिका में नही बल्कि लीड रोल करते नजर आते है। लेकिन कभी कभी उन्हें अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेस से हिचक पैदा हो जाती है। जिसने साथ वो रोमांस करने से काफी कतराते नजर आए है।

आज हम सलमान खान की एक ऐसी फिल्में के बारे में बता रहे है जिसमें वो साथ में काम कर रही एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने में काफी हिचक रहे थे।

सूरज बड़जात्या ने वो फिल्में, जिनमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘मैंने प्यार किया’ और ‘हम साथ साथ हैं’ काफी सपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को भी लोगों ने बेहद पसंद किया। लेकिन यह फिल्म सलमान खान के सामने अग्नि परिक्षा के समान थी।  क्योकि इस फिल्म में सलमान खान, सोनम कपूर संग रोमांस करने में हिचक रहे थे।

इस बात का खुलासा सूरज बड़जात्या ने एक इंटरव्यू के दैरान करते हुए बताया था कि उन्होंने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी तो इसके बाद वो हीरोइनों की खोड कर रहे थे। वो अपनी फिल्म के लिए एक फ्रेश जोड़ी लाना चाहते थे।

रांझणादेखने के बाद सोनम कपूर को किया फाइनल

सूरज बड़जात्या ने बताया कि, फिल्म ‘रांझणा’ देखने के बाद उनके दिमाग में सोनम कपूर फिल्म में काम करने के लिए छा गई। सूरज बड़जात्या ने सोनम को ‘प्रेम रतन धन पायो’ में साइन करने का फैसला कर लिया और सलमान के पास स बात को लेकर पहुंच गए।

सोनम के साथ नही कर सकता रोमांस ‘

सूरज बड़जात्या ने बताया था कि जैसे ही सलमान खान को सोनम के बारे में बताया तो उन्होने यह कहकर मना कर था, ‘सूरज मुझे इस बारे में सोचने दो। एक महीने का लंबा समय लेने के बाद सलमान ने सोनम की हाइट और उम्र को लेकर अपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि सोनम उम्र में मुझसे काफी छोटी है। मैंने उसे बड़े होते हुए देखा है, तो मैं उसके साथ कैसे रोमांस कर सकता हूं?’