आपको जानकारी दे दें की Infinix के फोन्स को लोग इसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस तथा किफायती दामों के कारण काफी पसंद करते हैं। आज के समय में मार्केट में Infinix के फोन्स को काफी पसंद इसीलिए किया जाता है। हालही में अपने ग्राहकों के लिए Infinix ने एक काफी शानदार फोन ग्लोबल मार्केट में लांच कर डाला है।

बता दें की इस फोन का नाम Infinix Smart 9 है और इसको कंपनी ने मात्र 6 हजार रुपये में बाजार में उतारा है। इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स तथा कीमत आदि के बारे में बताते हैं।

Infinix Smart 9 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें आपको 6.67” की शानदार बड़ी डिस्प्ले दी जा रही है। जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन को कंपनी ने Black, Mint Green, Gold और साथ ही Silver कलर में लांच किया है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी81 को लगाया गया है। इस फोन में 4GB तक RAM और 64GB स्टोरेज दी हुई है। इसकी रैम को आप 8GB तक वर्चुअल तरीके से भी बढ़ा सकते हैं। इन सबके अलावा इस फोन का डिजाइन काफी आकर्षक है।

Infinix Smart 9 का कैमरा

आपको बता दें की Infinix Smart 9 नामक इस फोन में आपको काफी शानदार कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन के बैक पर 13MP का ड्यूल कैमरा दिया हुआ है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा इस फोन के फ्रंट में दिया हुआ है। पावर के लिए इस फोन में काफी बड़ी बैटरी दी हुई है।

बता दें की इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी को लगाया गया है। यह 10W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कुल मिलाकर फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन काफी शानदार है। इसके अलावा आपको इसमें लंबा पावर बैकअप भी दिया जाता है।