कई बार ऐसा होता है की आदमी अपना रौब जमाने के कारण भारी मुसीबत में फंस जाता है। हालही में ऐसी ही एक घटना बिहार से सामने आयी है। जिसमें एक युवक ने अपना रौब पब्लिक में जमाने के लिए देसी कट्टे को लहरा दिया। जिसके बाद में त्वरित पुलिस कार्रवाई हुई और उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी दे दें की घटना बिहार के मोतिहारी से सामने आयी है। यहां पर एक युवक को बार बालाओं के साथ डांस करना तथा देसी कट्टा लहराना काफी भारी पड़ गया। इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

डांस के दौरान लहराया कट्टा

खबर के मुताबिक़ मोतिहारी के पिपरा थाने के बेदी बन मधुबन गांव का एक युवक हाथ में देसी कट्टा लेकर बार बालाओं के साथ में डांस कर रहा था। इसी दौरान किसी शख्स ने अपने फोन से इस युवक का वीडियो बना लिया था और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद मोतिहारी के एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस मामले को संज्ञान में लिया तथा त्वरित पुलिस कार्यवाई की गई।

युवक को किया गिरफ्तार

वीडियो को देखने के बाद में पुलिस ने उसकी जाँच की। इसके बाद में पिपरा थाना प्रभारी सुनील कुमार टीम के साथ युवक के गांव में गए। इसके बाद में इलाके की घेरा बंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया तथा देसी कट्टा और कारतूस भी कब्जे में ले लिए। मोतिहारी के एसपी स्वर्ण प्रभात ने भी कहा है की किसी भी प्रकार के अवैध हथियार रखने पर पुलिस कार्यवाई की जायेगी।

पुलिस ने कहा

पिपरा थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहा की 28 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें युवक देसी कट्टे को लहराते हुए डांस कर रहा था। वीडियो को संज्ञान में लेते ही त्वरित पुलिस करवाई की गई। जिसके बाद में एक युवक को देसी कट्टा, एक कारतूस तथा मोबाइल सहित पकड़ लिया गया। युवक का इतिहास पहले भी आपराधिक रहा है। अतः युवक पर आगे भी कार्रवाई की जायेगी।