कभी कभी इस प्रकार की ख़बरें सामने आ जाती हैं। जो किसी को भी हैरान कर देने में सक्षम होती हैं। इस प्रकार की घटनाएं किसी भी व्यक्ति में असुरक्षा की भावना को पैदा कर सकती हैं। ऐसी ही एक घटना पंजाब के अमृतसर से सामने आयी है। बता दें की अमृतसर के बेरका नामक स्थान पर यह घटना घटित हुई है।

असल में यहां पर तीन बदमाशों ने एक ज्वेलर के घर में लूटपाट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी हालाकि ये लोग अपनी इस कोशिश में कामयाब नहीं हो पाए। इस घटना के दौरान जो कुछ भी हुआ, वह सब सीसीटीवी में कैद हो गया। बता दें की जिस समय यह घटना हुई, उस समय घर में मनप्रीत नामक महिला थी। जिसने बहादुरी से तीनों बदमाशों को घर में घुसने से रोक लिया।

घर पर आये तीन बदमाश

मनप्रीत बताती हैं की वे कपड़ों को सुखाने के लिए घर की छत पर गई थीं। इस दौरान उन्होंने देखा की घर के बाहर तीन लोग मुंह पर कपड़ा बांधे खड़े हैं। इस पर महिला को कुछ शक हुआ। महिला छत से नीचे घर में आयी तो तब तक तीनों लोग दीवार फांद कर अंदर की और कूद चुके थे हालांकि इसी समय मनप्रीत ने घर का दरवाजा बंद कर डाला। इसी समय तीनों बदमाश घर के दरवाजे को अंदर की और धकलने लगे। लेकिन महिला दरवाजे के आगे खड़ी हो गई और उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया। इस दौरान महिला लगातार चीखती रही तथा दरवाजे को रोके रही।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

वीडियो में देखा जा सकता है की अपने पैर तथा कमर से दरवाजे को दबाएं हुए मनप्रीत ने सोफे को हाथ से अपनी और खींचा तथा दरवाजे पर लगा डाला। इस दौरान उनके दो बच्चे भी दिखाई दिए। महिला बच्चों को अंदर जाने का इशारा करती भी दिखाई पड़ रही है।

कुछ देर तक दरवाजा खोलने की कोशिश के बाद शोर शराबे से डर कर तीनों बदमाश वहां से भाग निकले। सारी घटना अलग अलग सीसीटीवी में कैद हो गई। मनप्रीत ने बड़ी ही बहादुरी से चोरों को अंदर आने से रोक डाला। पुलिस का कहना है की बदमाश अभी फरार हैं हालांकि रिपोर्ट दर्ज कर जांच को शुरू कर दिया गया है।