नई दिल्ली: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन इन दिनों अपने एक फैन रेणुकास्वामी के मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं। लेकिन जेल अंदर कैद  होने के बाद से कन्नड़ सुपरस्टार को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दर्शन ने दावा किया है कि जिस शख्स रेणुकास्वामी की हत्या उन्होंने की है अब उसकी आत्मा उन्हें रोज रात को जेल में आकर सता रही है।

बेल्लारी जेल के सूत्रों के अनुसार, सुपरस्टार दर्शन अब जेल अधिकारियों से इसकी गुहार भी लगा रहे है। उनका डर कर बुरा हाल हो रहा है। उन्होंने बताया है कि उन्हें मृत फैन की आत्मा रोज आकर परेशान कर रही है. दर्शन ने शिकायत की है कि रेणुकास्वामी रोज उनके सपनों में आता है और उन्हें परेशान कर रहा है।

एक्टर ने अधिकारियों से अपनी आप बीती बताई है जिसके चलते उन्हें इस खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। वे अपनी सेल में अकेले हैं और डर के कारण उनका बुरा हाल है। वे सो भी नहीं पा रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने दर्शन की सेल से रोज चीखने चिल्लाने की अवाजें सुनी है। अब दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी उनके लिए मंदिर में जाकर पूजा अनुष्ठान वगैरह करा रही हैं।

बेल्लारी जेल में अलग-थलग रह रहे दर्शन

दर्शन को रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में उनके साथियों के साथ बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया था, लेकिन विशेष सुविधाओं की तस्वीरें सामने आने के बाद से उन्हें वहां से हटाकर बेल्लारी जेल में शिफ्ट कर दिया गया। एक्टर को एक ऐसे छोटे से सेल में अलग से रखा गया है, जहां कोई परिदां भी उनसे संपर्क नहीं कर पाएगा।

दर्शन की जमानत याचिका पर सुनवाई

बता दें कि एक्टर दर्शन के साथ पवित्रा गौड़ा, रेणुकास्वामी हत्या मामले को मुख्य आरोपी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत अर्जी पर बेंगलुरु हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है. पता चला है कि पवित्रा गौड़ा के वकील पहले ही दलीलें पेश कर चुके हैं, लेकिन उनका मुकदमा स्थगित कर दिया गया है, क्योंकि दर्शन के वकील ने अपनी दलीलें पेश करने के लिए पहले ही समय मांग लिया था।