Laxmi Narayan Yog in Tula Rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह हर महिने अपनी चाल बदलते हैं। इनकी चाल परिवर्तन का सीधा असर राशियों पर पड़ता हैष जिसमें कुछ राशि पर इनकी स्थान परिवर्तन शुभ फल देने वाला होता है तो कुछ के लिए अशुभ।

ज्योतिष गणना के अनुसार 10 अक्टूबर को ग्रहों के राजकुमार बुध अब तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे है। और इसके साथ ही शुक्र भी 13 अक्टूबर तक इसी राशि में विराजमान रहेगेंष ऐसे में दो गर्हों का एक ही राशि में होना लक्ष्मी नारयण योग बना रहा है। ये योग 3 राशियों के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में…

मेष राशि

मेष राशि वालो के लिए आने वाला समय शुभफलदी साबित होने वाला है। इनकी राशि में लक्ष्मी नारायण योग बनने से इस राशि के जातकों के  हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त के रास्ते खुले मिलेगें। अचानक सराकरी नौकरी के मिलने की खबर आ सकती है। व्यापार तेजी से बढ़ेगा। जिसमें अच्छा खासा मुनाफा भी होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के ले आने वाला दिन वरदान बनकर साबित होने वाला है। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगाष धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों में लक्ष्मी नारायण योग बनने से रुके हुए कार्य पूरे होगें ,आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नौकरी कर रहे लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार कार्य के लिए के लिए यह समय अनुकूल रहेगा।