मोटोरोला अपने नए 5G स्मार्टफोन के साथ मार्केट में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जो लोग तगड़े कैमरे और मजबूत बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, उनके लिए मोटोरोला का यह आगामी डिवाइस एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Moto G74 है।

इस स्मार्टफोन का सबसे बड़ा आकर्षण इसका 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो डीएसएलआर जैसी क्वालिटी में तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसके साथ ही, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सपोर्टिव कैमरे भी शानदार फोटो एक्सपीरियंस देंगे।

अगर सेल्फी लवर्स की बात करें, तो यह स्मार्टफोन 40 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा पेश करेगा, जो आपकी सेल्फी को और भी शानदार बना देगा। इस स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते है।

Motorola Moto G74 का डिस्प्ले 

मोटोरोला के इस 5G स्मार्टफोन में 6.56 इंच का बड़ा और मजबूत डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 1080×2412 पिक्सल का एलसीडी पैनल लगा है। इस डिस्प्ले में 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है, जो आपको बेहद स्मूथ और फास्ट यूजर एक्सपीरियंस देगा। वहीं, 200Hz का टच सैंपलिंग रेट गेमिंग और मल्टीटास्किंग को और भी बेहतर बनाएगा।

Motorola Moto G74 की पावरफुल बैटरी

इस स्मार्टफोन की बैटरी इसकी एक और बड़ी खासियत है। मोटोरोला ने इसमें 6000mAh की ताकतवर बैटरी दी है, जो लंबे समय तक चलने वाली है। इसके अलावा, 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह बैटरी कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगी, जो आपकी रोज़मर्रा की जरूरतों के लिए बेस्ट है।

Motorola Moto G74 की स्टोरेज और रैम

फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जो आपके सभी डेटा और एप्स को स्टोर करने के लिए पर्याप्त है। साथ ही, 6GB रैम के साथ यह स्मार्टफोन आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देगा, चाहे आप मल्टीटास्किंग कर रहे हों या फिर हैवी गेमिंग।

Motorola Moto G74 की कीमत

हालांकि, मोटोरोला ने अभी तक इस स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह धांसू डिवाइस मार्च या अप्रैल 2025 तक लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत और अन्य फीचर्स लॉन्च के समय ही सामने आएंगे, लेकिन इस समय तक यह स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी के शौकीनों के बीच चर्चा का विषय बना रहेगा।